निजी 1 से 1 शेयर ट्रेडिंग के कोच , सलाह और परामर्श







+

निजी 1 से 1 शेयर ट्रेडिंग के कोच, सलाह और परामर्श आप लाभ शेयर ट्रेडिंग सीखना चाहते हो? मेरा नाम रिचर्ड कोजा है और मुझे लगता है कि मैं अपने अद्वितीय शेयर ट्रेडिंग और विश्लेषण पद्धति का विकास किया है और आप इन सरल-शेयर ट्रेडिंग पृष्ठों पर इसके बारे में बहुत कुछ पढ़ा जा सकता है 2001 के बाद से शेयर बाजार में व्यापार। सरल-शेयर ट्रेडिंग वेबसाइट ज्ञान का बहुत अच्छा स्रोत है, लेकिन सब कुछ नहीं लिखा है और पृष्ठों पर वर्णित किया जा सकता है। मैं इसे व्यक्तिगत रूप से किसी के साथ बात करने के लिए ज्यादा बेहतर है कि पता है। यह आपकी व्यक्तिगत शेयर ट्रेडिंग के कोच के साथ व्यक्तिगत रूप से अपने शेयर ट्रेडिंग के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए बेहतर है। अलग-अलग चर्चा और निजी कोचिंग किताबें, वेबसाइटों या वीडियो सामग्री पढ़ने से सीखा जा सकता है कि शेयर ट्रेडिंग के लिए बहुत बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं। लिखित पाठ के कई पन्नों तो समझ में आता है और इस मामले में और अधिक करता है कि किसी विशेष मुद्दे के संबंध में कहा जाता है कि वहाँ हमेशा कुछ है। अपने व्यक्तिगत शेयर ट्रेडिंग के कोच के रूप में मैं हमेशा से बहुत अलग है कि कुछ प्रदान करते हैं। मैं आप शेयर ट्रेडिंग के बारे में मेरे पास ज्ञान प्रदान करने के लिए तैयार हूँ। मैं कोई छिपा रहस्य है और मैं आप के साथ सब कुछ हिस्सा होगा। आप हमारे विचार-विमर्श के लिए विषय का चयन कर सकते हैं या मैं तुम्हारे लिए सबक तैयार करते हैं। हमारी चर्चा के लिए विषय शेयर चार्ट पढ़ने या कैसे शेयर प्रवृत्ति (और बहुत से अधिक) का विश्लेषण करने के लिए या आप मैं शेयर ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए उपयोग मेरा पूरा विधि जानने के लिए चुन सकते हैं जैसे बहुत विशिष्ट हो सकता है। मेरा व्यक्तिगत कोचिंग सत्र आप जैसे मुद्दों को हल करने में मदद मिलेगी: स्टॉक चार्ट विश्लेषण व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्टॉक और क्षेत्रों का चयन करने के लिए कैसे शेयर ट्रेडिंग प्रणाली और रणनीतियों के निर्माण कैसे आज स्थिति के लिए सबसे अच्छा व्यापार रणनीति का चयन करने के लिए अपने व्यापार में जोखिम को कम करने के लिए कैसे अपने व्यापार में खो देता है की सबसे बचने के लिए कैसे शेयर बाजार की प्रवृत्ति को समझने के लिए कैसे और लाभदायक व्यापार के अवसरों के लिए इसका इस्तेमाल करने के लिए कैसे मंदी के बाजार में पैसा बनाने के लिए कैसे और बहुत सारे ये शेयर ट्रेडिंग के कोच कार्यक्रमों और विचार-विमर्श स्काइप या चैट और स्क्रीन साझेदारी, चर्चा की अनुमति देता है कि इसी तरह के ऑनलाइन कॉन्फ्रेंसिंग सॉफ्टवेयर के द्वारा किया जाता है। व्यक्तिगत सत्र आप के लिए उपयुक्त समय में अनुसूचित होने जा रहे हैं। उनके व्यापार के विशिष्ट पहलुओं पर मेरे साथ एक-एक काम करना चाहते हैं जो व्यापारियों के लिए पेड़ कार्यक्रम कर रहे हैं। विश्वास स्टॉक व्यापारी 4 महीने के कार्यक्रम हम लाभदायक शेयर ट्रेडिंग के तीन अनिवार्य है पर ध्यान केंद्रित कर, 4 महीने के लिए एक साथ काम करेंगे एक लाभदायक व्यापार के लिए सभी तकनीकों को जानने का चयन करने के लिए क्या शेयर जानने और यह व्यापार करने के लिए कैसे यह आप लगातार अपने धन बनाने में मदद करता है कि पूरा शेयर ट्रेडिंग प्रणाली है विशेष रूप से, इस कार्यक्रम में शामिल हैं: 1. चार्ट पढ़ने और व्यापार रणनीतियों 2. व्यापार करने के लिए शेयर लेने के लिए कैसे 3. व्यापार सेटअप व्यापार निष्पादन 4. सवालों के जवाब, व्यावहारिक लाइव विश्लेषण और कारोबारी सत्रों कार्यक्रम मैं अपने विश्लेषण (शेयर, बाजार, क्षेत्रों) प्रकाशित जहां मेरे व्यापार ब्लॉग, मेरा शेयर चुनता है और निगरानी सूची, मेरे व्यापार के विचारों और व्यापार सेटअप के लिए उपयोग के साथ अपने निजी व्यापार क्लब में एक सदस्यता भी शामिल है। कार्यक्रम अतिरिक्त ईमेल और बीच में मांग पर चैट संचार के साथ हर हफ्ते मेरे साथ नियमित रूप से एक 60 मिनट के प्रशिक्षण वीडियो एक-से-एक सत्र पर आधारित है। शेयर व्यापारी गहन एक महीने इस कार्यक्रम में स्काइप वीडियो कॉल का उपयोग 4 कोचिंग सत्र, प्रति सप्ताह एक, पर आधारित है। सबसे पहले हम चर्चा और अपने वर्तमान दृष्टिकोण और उद्देश्यों का आकलन करेंगे। काम कर रहा है क्या, क्या नहीं है। हम अपनी रणनीतियों, स्टॉक चयन, चार्ट विश्लेषण और समग्र व्यापारिक दृष्टिकोण की समीक्षा करेंगे। तो फिर और एक गाइड के रूप में अपनी प्राथमिकताओं, लक्ष्यों और विशिष्ट परिस्थितियों का उपयोग करते हुए, हम ठीक धुन जाएगा अपने व्यापार होता है। हम अपने चार्ट और बाजार विश्लेषण, शेयर उठा और व्यापार प्रबंधन के लिए विशेष ध्यान देना होगा। आप कार्रवाई की एक योजना है और अपने व्यापार के तत्वों को एक साथ फिट कैसे की एक नई समझ के साथ छोड़ देंगे। शेयर ट्रेडिंग फोकस सत्र आप कम समय की सूचना पर स्पष्ट करना चाहता हूँ कि प्रश्न या एक विशेष मुद्दे या रणनीति जल की एक सूची है? यदि हां, तो यह आपके लिए सबसे उपयुक्त है। हम जो भी तुम्हें पसंद क्षेत्र (एस) में एक घंटे एक साथ डाइविंग खर्च करेंगे। आप विशिष्ट जवाब और सिफारिशों के साथ छोड़ देंगे।