धागा scalping







+

धागा: Scalping - जोखिम / इनाम 1: 1 दिनांक सितंबर 2008 पदों 158 जुडें यह मेरे व्यक्तित्व फिट बैठता है क्योंकि मैं scalping की तरह। मैं 25-30 की एक न्यूनतम एक दिन, 5 दिनों एक सप्ताह के पिप्स चाहते हैं। मैं इस बात से अच्छी तरह से काम करता है पैदा कर रहा हूँ विधि। तुम जरूरी हर दूसरे आप व्यापार करने के लिए कर रहे हैं वहाँ कीमत कार्रवाई देखने की जरूरत नहीं है। मैं Wifey के साथ घड़ी टीवी की तरह अन्य सामान करना, वेब ब्राउज़, आप जब तक आप कंप्यूटर के पास हैं और नियमित रूप से पर यह जांच कर सकते हैं के रूप में लगभग कुछ भी कर सकते हैं। और अगर आप एक व्यापार याद आती है, निकट भविष्य में गठन के एक और एक है, याद व्यापार के प्रति मेरा औसत खोपड़ी लाभ बाजार पर निर्भर करता है, लगभग 10 पिप्स है। इसलिए मैं 10 पर अनुपात की मेरी इनाम पक्ष तैयार कर सकती है। लेकिन, मैं व्यापार के इस जोखिम / इनाम पक्ष पर एक और सोचा लिया है कहो हमारी जोखिम 2% एक लक्ष्य लाभ के बिना एक ट्रेलिंग स्टॉप का उपयोग नहीं क्यों हर व्यापार, प्रसार सहित 10 पिप्स, पर है। यह केवल एक संभावित 10 पिप्स पाने का प्रतिबंध को दूर करेगा, और अभी भी एक ही 2% खतरे में डाल जबकि बड़ा लाभ की संभावना के लिए खुला होगा मेरे लिए, जोखिम यहाँ सबसे महत्वपूर्ण componant है। अधिक के लिए संभावित है कि अगर वहाँ क्यों एक अल्पकालिक खोपड़ी विधि पर एक 10 पिप्स इनाम के साथ अपने आप को सीमित। अभी भी हमारे लाभ की रक्षा करेगा ट्रेलिंग स्टॉप का उपयोग करना। क्यों लक्ष्य लाभ, या 'इनाम', व्यापार के पक्ष स्क्रैप नहीं? विचार किसी को? सांसद, अभी भी अपने पिछले पोस्ट पढ़ रही है। विचार / सवालों के साथ वापस आ जाएगी