विदेशी मुद्रा बनाम स्टॉक्स बनाम वायदा







+

विदेशी मुद्रा बनाम स्टॉक्स बनाम वायदा मैं अनुसंधान के एक बहुत कुछ कर रहा है और मैं अंत में मैं व्यापार स्विंग चाहते फैसला किया है। मैं सिर्फ मैं व्यापार करना चाहते हैं , जो बाजार से बाहर निकालने की जरूरत है अब एक स्विंग ट्रेडिंग रणनीति है। रणनीति बहुत ज्यादा सिर्फ दैनिक पर प्रवृत्ति के बाद और पुलबैक खरीद रहा है। इसलिए मैं अपने मुख्य सवाल है, मैं विकल्प या विदेशी मुद्रा के साथ शेयर कारोबार किया जाना चाहिए लगता है ? कौन सा बेहतर प्रवृत्ति बाजारों ? मैं विदेशी मुद्रा के साथ व्यापार करने के लिए पर्याप्त अवसर हैं होता तो मैं अभी पता नहीं है ? आप स्टॉक या विदेशी मुद्रा से लंबे समय में अधिक पैसा बना सकते हैं? मैं वास्तव में योग्य भेड़िया इसके अलावा विदेशी मुद्रा पर sucessful किसी के बारे में कभी नहीं सुना । वे सभी लाभ उठाने के लिए पैसे की और अधिक से अधिक एक अच्छा सा बनाने के लिए और वहाँ पूरे खाते बर्बादी की तरह लगता ? तुम लोगों से सुनने के लिए प्यार होता!